Champions Keep Playing Until They Get It Right.

MarketApp – Market का मतलब होता है जहाँ मल्टीप्ल बिज़नेस की प्रजेंस हो हमने उसी मल्टीप्ल बिज़नेस की प्रजेंस को वर्चुअल शेप में एक मोबाइल एप्प में कन्वर्ट किया है, अब भारत के लोगो को मल्टीप्ल बिज़नेस के लिए मल्टीप्ल एप्प डाउनलोड करने से भी छुटकारा मिलेगा।

बिज़नेस करने वाले को अफोर्डेबल प्राइस में बहुत ही अच्छी सर्विसेस मिलेंगी, एक बिजनेसमैन जब भी अपने लिए ऑनलाइन प्लेटफार्म – वेबसाइट या एप्प बनवाता है तो वह उसको लगातार अपडेट नहीं कर पाता लेकिन MarketApp में उसको हमेशा अपडेटेड सर्विसेस मिलेंगी जैसे Whatsapp और Facebook में।

हमने MarketApp को एक जूनून की तरह लिया है – कि हर हाल में, हम इस एप्लीकेशन को इंडिया के हर एक उस आदमी तक पहुंचाएंगे जो व्हाट्सप्प और फेसबुक यूज़ करता है, मतलब इंटरनेट का इस्तेमाल करता है। इसी सपने को पूरा करने के लिए हम सभी तरीके की मार्केटिंग स्ट्रैटेजी पर काम कर रहे है – ट्रेडिशनल मार्केटिंग के साथ साथ फ्रीलांसर, कमीशन बेसिस, फ्रैंचाइज़ी मॉडल, नेटवर्क मार्केटिंग को भी अपनाया है।

अगर हमे कोई वेंचर कैपिटलिस्ट से फंडिंग हो जाती तो MarketApp की प्रमोशन करना आसान हो जाता, लेकिन हार न मानने की शर्त पर, हम अपनी कोशिशों को बहुत तेजी से बढ़ाते जा रहे है क्योंकि हम जानते है कि –

लहरों से डर कर नौका पार नहीं होती
कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती…

कुछ किए बिना ही जय-जयकार नहीं होती
कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती…

Leave a comment